सोनीपत: सीएम फ्लाइंग ने मिठाइयों की दुकान पर की रेड

त्योहारों का सीजन आते ही सीएम फ्लाइंग भी अब हरकत में आ गई है। सोमवार को सोनीपत के गन्नौर में कई दुकानों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर जांच के लिए चंडीगढ़ लैब में भेज दिए हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- संजीव (सोनीपत, हरियाणा)

हरियाणा। त्योहारों का सीजन आते ही सीएम फ्लाइंग भी अब हरकत में आ गई है। सोमवार को सोनीपत के गन्नौर में कई दुकानों से खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर जांच के लिए चंडीगढ़ लैब में भेज दिए हैं। अधिकारियों का दावा है कि रिपोर्ट आते ही प्रशासनिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मौके पर 100 किलो पनीर 2 क्विंटल से भी अधिक दही को भी सील कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। दिवाली का त्यौहार अब नजदीक है हर तरफ मिठाइयों की दुकानें सज चुकी हैं। लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ ना हो इसी मकसद को लेकर अब खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अतिरिक्त सीएम फ्लाइंग भी हरकत में आ गई है।

हर तरफ दुकानों पर खाद्य पदार्थों की जांच में तेजी लाई गई है। सोमवार को सोनीपत के गन्नौर में जब सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली, तो वहां मौके पर 1 क्विंटल 50 किलो मावा, 100 किलो पनीर, 2 क्विंटल 20 किलो दही और 50 किलो चाप के सैंपल लेकर जॉच के लिए चंडीगढ़ लैब में भेज दिए गए हैं।

इस छापेमारी कार्रवाई की सूचना आपकी तरह दुकानदारों में फैल गई। अधिकतर दुकानदार अपनी मिठाई की दुकानों को बंद कर के मौके से गायब हो गए। अंदेशा जताया जा रहा है कि गन्नौर क्षेत्र में मिठाइयों में काफी मिलावट हो रही है।

calender
10 October 2022, 11:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो