सोनीपत: दिवाली पर युवक की मौत, गिलास के नीचे बम रखकर फोड़ा, उससे उछला स्टील का टुकड़ा सीधे गले में धंसा

सोनीपत में दिवाली पर्व पर बहालगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया, युवक ने स्टील के गिलास के नीचे बम लगाकर चला दिया, बम के साथ गिलास भी फट गया और उसका टुकड़ा युवक के गले को काट गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा। सोनीपत में दिवाली पर्व पर बहालगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया। युवक ने स्टील के गिलास के नीचे बम लगाकर चला दिया। बम के साथ गिलास भी फट गया और उसका टुकड़ा युवक के गले को काट गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक की पहचान यूपी के हरदोई के अमन (18) के तौर पर हुई है।

दिवाली मनाने आया था -

बताया गया है कि यूपी के जिला हरदोई गांव जज्वासी का हरिपाल सोनीपत में जीटी रोड स्थित एक ढ़ाबे पर रसोइया है। उसका भाई अमन दीपावली मनाने के लिए आया था। वह दो दिन से भाई के साथ था। सोमवार को दिवाली के मौके पर अन्य लोगों के साथ अमन भी बम पटाखे चला रहा था। अमन ने इस बीच एक बम को स्टील के गिलास के नीचे रखा और उसे आग लगा दी। बम फटने के साथ ही उसके बारूद से स्टील का गिलास भी टुकड़े-टुकड़े हो गया।

गिलास के टुकड़ा गले में धंसते ही जमीन पर गिरा -

फटे हुए गिलास का एक टुकड़ा अमन की गर्दन में जा धंसा। इससे उसकी गर्दन कट गई। वह भाई के ढ़ाबे के पास ही सड़क पर गिर गया। आसपास खड़े लाेगाें में हडकंप मच गया। पहले तो किसी को समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है, लेकिन बाद में पता चला तो अमन को आनन-फानन में ही नागरिक अस्पताल में लाया गया। तब तक अमन कुमार की मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना के बाद थाना बहालगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए गए। मंगलवार सुबह मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव परिवारवालों काे सौंप दिया गया। दिवाली पर हुए इस हादसे से पूरा परिवार शोकग्रस्त है।

calender
25 October 2022, 03:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो