चंपावत के स्कूल में अजब मुसीबत, बच्चों में ये किसका असर,चीखने-चिल्लाने लगी छात्राएं

चंपावत स्थित अटल उत्कृष्ट जीआईसी स्कूल में छात्राओं के चीखने-चिल्लाने और अचेत होने का मामला सामने आया है। मंगलवार और बुधवार को 29 छात्राएं और तीन छात्र अचानक बेहोश हो गए। शिक्षा विभाग ने इसे मास हिस्टीरिया बताया है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने छात्र-छात्राओं की काउंसलिंग के लिए आग्रह किया है। हालांकि अभिभावक इसे दैवीय प्रकोप बता रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तराखंड के चंपावत स्थित अटल उत्कृष्ट जीआईसी स्कूल में इन दिनों कुछ ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिससे छात्र और उनके अभिभावक दहशत में हैं। दरअसल, स्कूल में छात्राएं अचानक अजाबोगरीब व्यवहार करने लगती है। वह अचानक सिर घूमने, सिर दर्द होने की शिकायत के बाद रोने, चिल्लाने के बाद भागने लगती हैं। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है।

बता दें कि चंपावत स्थित अटल उत्कृष्ट जीआईसी स्कूल में छात्राओं के चीखने-चिल्लाने और अचेत होने का मामला सामने आया है। मंगलवार और बुधवार को 29 छात्राएं और तीन छात्र अचानक बेहोश हो गए। शिक्षा विभाग ने इसे मास हिस्टीरिया बताया है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने छात्र-छात्राओं की काउंसलिंग के लिए आग्रह किया है। हालांकि अभिभावक इसे दैवीय प्रकोप बता रहे हैं।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसा घटना

जानकारी के मुताबिक इस साल जिले के स्कूलों में अचेत होने की यह तीसरी घटना है। इससे पहले पाटी ब्लॉक में ही रमक और पाटी में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। जीआईसी रमक में 39 छात्राओं को भी ऐसे ही दौरे पड़े थे।

calender
30 December 2022, 02:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो