सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर की पढ़ाई कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर की पढ़ाई कर रही अंतिम वर्ष की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है. सुबह करीब साढ़े तीन बजे स्थानीय एमएलसी को आत्महत्या के संबध में फोन के द्वारा सूचना प्राप्त हुई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर की पढ़ाई कर रही अंतिम वर्ष की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है. सुबह करीब साढ़े तीन बजे स्थानीय एमएलसी को आत्महत्या के संबध में फोन के द्वारा सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद इस संबध में जांच अधिकारी को सूचित किया गया. अधिकारियों मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस के हवाले किया गया.

मृतक के साथी ने बताया कि दरवाजा नहीं खुलने के बाद हमलोगों ने आवाज दी, लेकिन किसी तरह की प्रतिक्रया नहीं आने के बाद धक्का देकर दरवाजा को खोला. सामने की तस्वीर देखकर हमलोग हैरान रह गए. एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही फाइनल ईयर की छात्रा दुपट्टा के सहारे छत से लटकी मिली. हमलोगों ने किसी तरह बॉडी को नीचे उतार कर नजदीकी एसजेएच अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद मौके पर क्राइम टीम पहुंची, मृतक के कमरे से एक सुसाइट नोट भी प्राप्त हुआ है. कुछ एंटीडिप्रेशन की दवाईयां भी कमरे मे पाई गई है. घटना के बाद मृतक के साथियों के स्टेटमेंट को रिकार्ड किया गया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों को सूचित किया गया. आगे की जांच की जा रही है.

calender
01 September 2022, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो