सुल्तानपुर: चलती ट्रेन में सिपाही को चाकू मारकर कार्बाइन लूटी

चलती ट्रेन में सिपाही को चाकू मारकर घायल कर कार्बाइन लूटने का मामले में एड़ीजी जीआरपी पीयूष आनंद आज सुल्तानपुर पहुंचे इस दौरान सुल्तानपुर जंक्शन पर उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- बृजेश वर्मा (सुल्तानपुर, यूपी)

सुल्तानपुर, यूपी: मंगलवार देर शाम गाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात राकेश चौधरी नाम का सिपाही श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ जा रहा था। राकेश की तैनाती गाज़ीपुर के मोहम्दाबाद विधायक शोएब अंसारी उर्फ मन्नू के गनर के रूप में थी और वो उनको रिसीव करने के लिये लखनऊ जा रहा था। लेकिन सुल्तानपुर जंक्शन पहुंचने से पहले ही किसी बात को लेकर राकेश का विवाद हो गया जिसके बाद बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया और सुल्तानपुर जंक्शन के दक्षिणी केबिन के पास उसकी कार्बाइन लेकर चलती ट्रेन से कूद गया।

घटना की जानकारी लगते ही रेलवे के सुरक्षा महकमे में हड़कम्प मच गया था। ट्रेन रुकते ही आनन फानन में घायल सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। वहीं घटना की जानकारी लगते ही सुल्तानपुर एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी जंक्शन पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने की कवायद में जुटे रहे। वहीं आज रेलवे एड़ीजी पीयूष आनन्द, सुल्तानपुर एसपी सोमेन बर्मा और रेलवे एसपी पूजा यादव समेत तमाम पुलिस बल सुल्तानपुर जंक्शन पहुंचा और घटना की पड़ताल करते नजर आए।

इस दौरान उन्होंने जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए एडीजी पीयूष आनंद ने कहा कि, इस घटना के खुलासे के लिये सुल्तानपुर, गाज़ीपुर सहित आज पास के कई पुलिस अधीक्षक से मदद ली जा रही है ताकि बदमाश को पकड़ कर कड़ी कार्यवाही की जा सके।

calender
26 October 2022, 02:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो