Mathura: भगवामय हुई भगवान कृष्ण की नगरी, CM योगी ने की जन्मभूमि में आरती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मथुरा दौरे की शुरुआत श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुरजी के दर्शन और पूजा अर्चना की

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे महाविद्या रामलीला मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार से सीधे श्रीकृष्ण जन्मभूमि पहुंचे। वहां उन्होंने सबसे पहले ठाकुर जी के दर्शन किए। इसके बाद सीएम योगी ने भागवत भवन में विधि-विधान से पूजा-अर्चना की और भागवत भवन में श्री राधा कृष्ण युगल सरकार की आरती उतारी।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डेढ़ महीने में दूसरी बार मथुरा के दौरे पर आ चुके है। उन्होंने सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया। इससे पहले मुख्यमंत्री ने धर्मनगरी को 822.43 करोड़ की 210 विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि प्रदेश में विकास योजनाओं पर तेजी से काम हो रहे हैं। हर क्षेत्र का विकास बिना किसी भेदभाव के कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने वृंदावन का विकास किया।

बच्चे को गोद में लेकर झुनझुना बजाते दिखे सीएम योगी-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस दौरान एक बच्चे को गोद में लेकर वे खेलाते नजर आए। सीएम योगी बच्चे को खुश करने के लिए झुनझुना भी बजाते दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में 1080 जवान तैनात किए। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मुस्तैदी के साथ ही खुफिया तंत्र भी सक्रिय रहा। योगी आदित्यनाथ के मथुरा आगमन को लेकर शहर पूरी तरह से भगवामय नजर आया। जगह-जगह पर फ्लेक्स लगाए गए।

calender
13 December 2022, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो