उदयपुर में जघन्य वारदात को दिया गया अंजाम, गला रेतकर हत्या से मचा बवाल

उदयपुर के मालदास गली इलाके में आज दो लोगों ने एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की ख़बर जैसे ही सामने आई स्थानीय लोगों ने प्रर्दशन शुरु कर दिया है,साथ ही आरोपी युवक को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग किया जा रहा है.बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के सपोर्ट में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद दो युवकों ने मृतक के दुकान मे जाकर धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया है. दोनों लोगों ने सिर काटे जाने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और पीएम मोदी की जान को भी धमकी दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान | उदयपुर के मालदास गली इलाके में आज दो लोगों ने एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या(brutally murdered) कर दी. हत्या की ख़बर जैसे ही सामने आई स्थानीय लोगों ने प्रर्दशन शुरु कर दिया है,साथ ही आरोपी युवक को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की .बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) के सपोर्ट में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद दो युवकों ने मृतक के दुकान मे जाकर धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया है. दोनों लोगों ने सिर काटे जाने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और पीएम मोदी की जान को भी धमकी दी।

घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत( CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर घटना की निंदा करते हुए कहा है कि उदयपुर(Udaipur) में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं।ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

एसपी उदयपुर ने कहा है कि एक जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित। पुरुषों के इस कृत्य को अंजाम देने का दावा करने वाले वीडियो पर हम कार्रवाई करेंगे।

calender
28 June 2022, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो