तेलंगाना में चुनाव में BRS और कांग्रेस के बीच लड़ाई है, हमने BJP को किनारे कर दिया है- राहुल गांधी

Election 2023: पांचो राज्यो के विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपने- अपने बयान बाजों से एक -दूसरे पर तंज कस रही है. इस तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को देखते हुए

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2023: पांचो राज्यो के विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपने- अपने बयान बाजों से एक -दूसरे पर तंज कस रही है. इस तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस इन दिनों तेलंगाना के मुलुगु दौरे पर पहुचें हैं.  

एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का कहना है, "हमने तय किया है कि तेलंगाना में एससी को 18 फीसदी और एसटी को 12 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा. अंबेडकर अभय हस्तम योजना के तहत एससी और एसटी परिवारों को आरक्षण दिया जाएगा. 12 लाख रुपये. इंदिराम्मा पक्का घर योजना के तहत बेघर एससी और एसटी परिवारों को अपना घर बनाने के लिए जमीन और 6 लाख रुपये दिए जाएंगे."

तेलंगाना के मुलुगु में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कहना है, "तेलंगाना में चुनाव में बीआरएस और कांग्रेस के बीच लड़ाई है. हमने बीजेपी को किनारे कर दिया है. लेकिन बीजेपी चाहती है कि बीआरएस तेलंगाना में जीते. वे साथ मिलकर काम कर रहे हैं. संसद में" हाउस बीआरएस ने वही किया जो भाजपा चाहती थी."

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "सीबीआई या ईडी ने तेलंगाना के सीएम के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है. आपके सीएम को छोड़कर विपक्ष के हर नेता के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. यदि आप बीआरएस के लिए अपना वोट देंगे तो यह बीजेपी के लिए होगा."

calender
18 October 2023, 08:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो