Karnatk Deputy Cm: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर साधा निशान, लगाए ये गंभीर आरोप

Karnatk Deputy Cm: कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने आज भाजपा पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार को गिराने के लिए भाजपा में एक टीम काम कर रही है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर साधा निशान
  • भाजपा पर  कांग्रेस सरकार को गिराने का लगाया आरोप

Karnatk  Deputy Cm: कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने आज भाजपा पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार को गिराने के लिए भाजपा में एक टीम काम कर रही है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि  कांग्रेस विधायक उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को सूचित कर रहे हैं कि कौन उनसे संपर्क कर रहा है और उन्हें क्या ऑफर दिया जा रहा है. उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह अगले विधानसभा सत्र के दौरान अपने विधायकों से इस बात का खुलासा करावाएंगे.

भाजपा सरकार गिराने की कर रही साजिश 

डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्होंने पहले भी दावा किया था कि सिंगापुर में कांग्रेस सरकार को गिराने की रणनीति बनाई जा रही है. आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा आरएसएस को बैन करने के बयान पर पिछले दिनों भाजपा नेता आर. अशोक कह चुके हैं कि कांग्रेस का कभी संसद में बहुमत था और देश के 15-20 राज्यों में सरकारें थीं, लेकिन ऐसी बातों के कारण की कांग्रेस का बुरा हाल है.  हिम्मत है तो आरएसएस पर प्रतिबंध लगाओ, तुम्हारी सरकार तीन महीने भी नहीं चलेगी।

कांग्रेस ने भारी बहुमत के साथ दर्ज की थी जीत

 इस साल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में  कांग्रेस ने 224 विधानसभा  सीट में से 135 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं, बीजेपी को सिर्फ 66 साइट ही मिली थी. 
 

calender
18 October 2023, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो