मेरठ में मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, 13 गिरफ्तार

अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन फिर शुरू हो गया है। मेरठ में लंबे समय बाद पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए। इस मुठभेड़ में एसओजी ने 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने लूट की कई वारदातों को अंजाम

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन फिर शुरू हो गया है। मेरठ में लंबे समय बाद पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए। इस मुठभेड़ में एसओजी ने 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया था। तीन जुलाई को बदमाशों ने डेडीकेटिड फ्रेट कॉरिडोर के वेयर हाउस में गार्ड और स्टाफ को बंधक बनाकर लाखों रुपए कीमत का सामान लूट लिया था। एसओजी की टीम तभी से इन बदमाशों की तलाश में जुटी थी। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि बुधवार को एसओजी को इन बदमाशों की लोकेशन कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगेठी गांव के जंगल में मिली।

कंकरखेड़ा पुलिस और एसओजी टीम ने सुबह ही इन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा पाकर इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद घेराबंदी करके पुलिस ने 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया। इन बदमाशों का अच्छा-खासा आपराधिक इतिहास है। बदमाशों का यह गिरोह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। घायल बदमाशों को अस्पताल में भेज दिया गया है। जबकि अन्य बदमाशों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। पूछताछ के आधार पर कई अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

calender
06 July 2022, 10:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो