टीकमगढ़: पार्टी कर घर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक की हालत गंभीर

वाड़ी जिले में बीती रात पृथ्वीपुर से 3 किमी की दूरी पर विशनपुरा तिराहे के पास हुए भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हु़ई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। निवाड़ी जिले में बीती रात पृथ्वीपुर से 3 किमी की दूरी पर विशनपुरा तिराहे के पास हुए भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हु़ई है। हादसा एसयूवी वाहन के पेड़ से टकराने से हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि एसयूवी को काटकर युवकों के शव बाहर निकालने पड़े।

जानकारी के अनुसार बीती रात चार दोस्त पार्टी करने ग्राम नैगुंवा के पास स्थित ढाबा पर गए थे। रात्रि करीब 11 बजे यहां से खाना खाकर यह युवक अपने घरों के लिए वापस निकले। यह विशनपुरा तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि एसयूवी वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराया।

बताया जा रहा है कि पेड़ में एसयूवी के बीच का हिस्सा लगा और इससे एसयूवी के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने जब वाहन को देखा तो परेशान हो उठे। तत्काल ही पुलिस ने कटर सहित तमाम औजार बुलाकर वाहन के गेट काटकर जैसे-तैसे इसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में दीपक यादव 32 वर्ष निवासी सरसौरा, नरेन्द्र यादव 30 वर्ष मोहनपुरा, विनोद यादव कनौरा 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साहब सिंह 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि एसयूवी में सेफ्टी के लिए लगे एयरबैग भी खुलकर फट गए थे। एसडीओपी पृथ्वीपुर संतोष पटेल ने बताया कि पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कारणों का पता लग सकेगा। वहीं इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में मातम फैला हुआ है।

calender
05 November 2022, 10:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो