आज के ड्रामे का एक ही मक़सद, किसी के घर कुछ निकले उसे मनीष सिसोदिया से जोड़ दोः आप

आम आदमी पार्टी इस वक्त बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। ईडी के छापे की खबर के बाद आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इनका मक़सद केवल छापेमारी कर दिल्ली मॉडल को बदनाम करना और शिक्षा-स्वास्थ्य के काम को रोकना है। आज के ड्रामे का एक ही मक़सद है किसी के घर कुछ निकले, उसे मनीष सिसोदिया से जोड़ दो।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी इस वक्त बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। ईडी के छापे की खबर के बाद आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इनका मक़सद केवल छापेमारी कर दिल्ली मॉडल को बदनाम करना और शिक्षा-स्वास्थ्य के काम को रोकना है। आज के ड्रामे का एक ही मक़सद है किसी के घर कुछ निकले, उसे मनीष सिसोदिया से जोड़ दो।

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई सवाल दागे। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की लड़ाई भ्रष्टाचार से नहीं, अरविंद केजरीवाल से है। ड्राई स्टेट गुजरात के हर गांव-शहर में खुलेआम शराब बिकती है, क्या सीबीआई ईडी ने छापा मारा है।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह पर सीधा आरोप लगा है कि बच्चों को मिलने वाले खाने के प्रोजेक्ट में 2.5 हजार करोड़ का घोटाला हुआ। क्या उसकी जांच हुई। क्या कोई सीबीआई और ईडी एमपी गई।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि ईडी के इतने जगहों पर छापेमारी की मनीष सिसोदिया के घर भी जाने वाले थे। लेकिन आखिरी समय पर ईडी के हाथ-पांव फूल गए। इन्हें भी समझ आ गया कि इनके यहां रेड मारने का कोई फ़ायदा नहीं है। इन्हें छोड़ दो। सीबीआई के बाद ईडी ने भी क्लीन चिट दे दी है।

calender
06 September 2022, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो