दिल्ली के केशवपुरम इलाके में दीवार ढहने से दो लोगों की मौत

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (वेब वार्ता)। राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपश्चिमी इलाके केशवपुरम में रामपुरा में शराब की एक दुकान के पास दीवार ढहने से दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली, 26 अप्रैल । राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपश्चिमी इलाके केशवपुरम में रामपुरा में शराब की एक दुकान के पास दीवार ढहने से दो लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आनंद पर्वत इलाके के सुमित वर्मा (42) और सुल्तानपुरी के भोज प्रकाश (48) सोमवार को शराब की दुकान के पास खड़े थे तभी गोदाम की दीवार उनके ऊपर ढह गयी। घटना की सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दमकल वाहनों और क्रेन को भी घटनास्थल पर बुलाया गया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) ऊषा रंगनानी ने कहा, ‘‘मलबे से दो लोगों को निकाल कर दीप चंद बंधु अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।’’ रंगनानी ने कहा,‘‘हमने गोदाम के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में केश्वपुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है।’’ गौरतलब है कि सोमवार को दक्षिण दिल्ली के सत्या निकेतन इलाके में एक निर्माणाधीन मकान के गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गयी थी, वहीं तीन अन्य लोगों को बचा लिया गया था।

calender
26 April 2022, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो