UP:जुमे की नमाज पर प्रशासन अलर्ट,संवेदनशील क्षेत्रो में किया पैदल मार्च

एसएसपी ने नगर के संवेदनशील क्षेत्रो का पैदल गश्त कर पुलिस फोर्स के साथ ड्रिल किया साथ ही लोगों से शांति और सद्भाव की अपील की। कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के चलते अब सरकार ने पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुजफ्फरनगर। एसएसपी ने नगर के संवेदनशील क्षेत्रो का पैदल गश्त कर पुलिस फोर्स के साथ ड्रिल किया साथ ही लोगों से शांति और सद्भाव की अपील की। कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के चलते अब सरकार ने पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं। इसके लिए प्रदेश भर में पुलिस प्रशासन को अलर्ट रहने को कहा गया है। इसके लिए एसएसपी. अभिषेक यादव ने पुलिस फोर्स के साथ ड्रिल किया।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद ही कानुपर में बड़ा बवाल हो गया था। इसके बाद से ही प्रदेश में लगातार सतर्कता बरती जा रही है। पिछले दिनों से जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव ने कानपुर हिंसा जैसी घटना की संभावना को दरकिनार करने के लिए शांति समिति की बैठक कर सभी से शांति के साथ रहने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

आगे उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी को भी शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है, कोई भी व्यक्ति अफवाह फैलाने का प्रयास न करें।

Topics

calender
09 June 2022, 07:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो