UP:बिजली बिल को लेकर परिवार के सदस्यों ने मां-बेटे को पीटा; नाजुक स्थिति पहुंचा अस्पताल

दरअसल सुबह 8:00 बजे के करीब परिवार के मनबढ़ नरेंद्र सिंह, अनिल सिंह और उनकी लड़की रिशु उनकी पत्नी उषा और उनके दो भाई और उनकी बीवी ने मिलकर परिवार के छोटे सदस्य के मां-बेटे और लड़की को मामूली कहासुनी और बहस को लेकर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में बीच बचाव में आए परिवार के विशाल सिंह और उनकी माताजी को इन लोगों ने बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में रेफर किया गया।जानकारी के अनुसार अभी भी उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गोरखपुर। दरअसल घटना आज सुबह की है बताया जा रहा है कि परिवार के मनबढ़ नरेंद्र सिंह, अनिल सिंह और उनकी लड़की रिशु उनकी पत्नी उषा और उनके दो भाई और उनकी बीवी ने मिलकर परिवार के छोटे सदस्य के मां-बेटे और लड़की को मामूली कहासुनी और बहस को लेकर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में बीच बचाव में आए परिवार के विशाल सिंह और उनकी माताजी को इन लोगों ने बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। जिनको इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में रेफर किया गया।जानकारी के अनुसार अभी भी उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिजली बिल को लेकर परिवार के सदस्यों ने विशाल सिंह व उनकी माताजी को लेकर परिवार के मनबढ़ लोगों ने बहस शुरू कर दिया और हस्तक्षेप करने के बाद मारपीट शुरू कर दिया। विशाल सिंह का कहना है कि पहले भी इस तरह की कई घटनाओं को यह लोग करते रहें हैं जिसकी शिकायत हमने कई बार अपने बेला काटा थाना अंतर्गत पिपराइच में भी किया है।लेकिन प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोई ठोस कदम नहीं उठाया।इस घटना के बाद हमारी प्रशासन से यह मांग है कि जल्द से जल्द हमें सुरक्षा दी जाए नहीं तो हमारी जान जा सकती है हमारे साथ कुछ भी होता है।

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर बड़े भाईयों के परिवार वाले हमेशा से छोटे भाई और मां के बीच कहा सुनी होते रहती थी । हांलाकि प्रशासन इसे गंभीरता से लेते हुए दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

calender
18 June 2022, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो