UP News: दोस्त के साथ घूमनें गई थी MBBS छात्रा, फिर मिला रेलवे ट्रैक शव

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में  एमबीबीएस फस्ट ईयर की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एमबीबीएस फस्ट ईयर की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया है. छात्रा का शव मंसूरपुर एरिया के मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के पीछे से गुजर रही सड़क से देर रात बरामद हुआ. इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है और अबतक एक यूवक गिरफ्तार कर लिया है. पुछताछ जारी है.

लड़की का नाम कृतिका बताया जा रहा है जो मुजफ्फरनगर में बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी.  कृतिका ने छह महीने पहले एडमिशन लिया था. वो औरैया जिले के अजीत मल की रहने वाली है. उसके पिता राहुल चौहान इंटर कॉलेज के लेक्चरर हैं. कृतिका पढ़ने लिखने के मामले में काफी होशियार और तेज है. 

गुरुवार शाम गायब होने का पता चला

दरअसल, बीते दिन 25 मार्च को कृतिका के  गायब होने की खबर गुरुवार शाम को लगी थी. उसके परिजनों और पुलिस को जानकारी दी गई. देर रात रेलवे ट्रैक के पास उसका शव मिला. पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि वो अपने एक दोस्त कुणाल सैनी के साथ गई थी.इसके बाद वो कॉलेज के Hostel नहीं पहुंची थी.

पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. हॉस्टल के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं. वहीं खबर मिली है कि कृतिका अपने साथ पढ़ने वाले कुणाल सैनी के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थी. इसके बाद वह हॉस्टल नहीं पहुंची. अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि यह हत्या है कि आत्महत्या. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

calender
26 April 2024, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो