मेस में मिलने वाले खाने को लेकर फूट-फूटकर रोया यूपी पुलिस का सिपाही

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक यूपी पुलिस के कांसटेबल को रोते हुए मेस में मिलने वाले खाने की शिकायत करते देख सकते है। इस वीडियो में जो कांसटेबल शिकायत कर रहा है उसका नाम मनोज कुमार है।

Vishal Rana
Vishal Rana

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक यूपी पुलिस के कांसटेबल को रोते हुए मेस में मिलने वाले खाने की शिकायत करते देख सकते है। इस वीडियो में जो कांसटेबल शिकायत कर रहा है उसका नाम मनोज कुमार है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले पर पुलिस महकमा चुप्पी साधे हुए है। इसके बाद फिरोजाबाद के एसएसपी ने मनोज पर ड्यूटी में बरती जा रही लापरवाही का आरोप लगाया।

 

एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि सिपाही मनोज कुमार ड्यूटी में हमेशा अनुपस्थित रहने के साथ ही गैर जिम्मेदार होने व अनुशासनहीनता लगातार बरत रहा था। इसके अलावा एसएसपी ने मार्च 2020 से रात्रि गणना में गैर हाजिर व डीजे आवास से गैर हाजिर, बिना कारण बताए छुट्टी पर चले जाने के ढाई साल का पूरा विवरण सार्वजनिक किया है। बताते चले, पूरा मामला बुधवार का है जब पुलिस कार्यालय के सम्मन सेल में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने पुलिस मेस में मिलने वाले खाने पर सवाल उठाए।

 

 

हाथ में खाने की प्लेट लेकर मनोज कुमार लोगों को रो-रोकर बता रहा है कि वह दो दिन से भूखा है मेस में ऐसा खाना मिलता है कि उसे कोई खा नहीं सकता। जब हम भरपेट खाना नहीं खा पाएंगे तो ड्यूटी कैसे करेंगे। इस बात पर कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है।

इससे पहले भी मनोज ने मेस में मिलने वाले खाने को लेकर सवाल खडे किये थे लेकिन तब उनकी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर विभाग ने सार्वजनिक नहीं होने दी थी। इस बार वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रही है।

calender
11 August 2022, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो