यूपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान जब्त की BEO लिखा संदिग्ध बोलेरो

सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वाहन को बरामद किया है।बताया जा रहा है कि इस बोलेरो में इस्तमाल किया जा रहा नंबर फर्जी है.इसमे स्कूटर के नम्बर प्लेट लगें हैं. साथ ही गाड़ी का चेसिस नम्बर व इंजिन नम्बर भी टेम्पर्ड पाया गया है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सिद्धार्थनगर,यूपी। सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वाहन को बरामद किया है।बताया जा रहा है कि इस बोलेरो में इस्तेमाल किया जा रहा नंबर फर्जी है.इसमे स्कूटर के नम्बर प्लेट लगें हैं. साथ ही गाड़ी का चेसिस नम्बर व इंजिन नम्बर भी टेम्पर्ड पाया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह बोलेरो खंड शिक्षा अधिकारी डुमरियागंज कुँवर विक्रम पाण्डेय की है और बड़े शान से वह इससे आना-जाना कर रहे थे। गाड़ी में बड़े बड़े अक्षरों में BEO भी लिखवाया गया है।

इस मामले को लेकर एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर इस वाहन को पकड़ा गया। यह वाहन खण्ड शिक्षा अधिकारी का बताया गया है.जब उनसे इस गाड़ी के कागजात मांगे गए तो वह नही दिखा पाए। गाड़ी का इंजिन नम्बर व चेचिस नम्बर भी टेम्पर्ड है जिसके बारे में आरटीओ विभाग से जानकारी मांगी गई है। जांच की जा रही है। साथ ही धारा 420 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Topics

calender
09 June 2022, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो