नोएडा में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई पर ग्रामीणों ने किया पुलिस की गाड़ी में पथराव, 4 लोग गिरफ्तार

नोएडा में सरकारी काम में दखल देने का मामला सामने आया है। जिसमें कई लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गयी है। दरअसल , यह मामला नोएडा का है , जहाँ ऑन ड्यूटी पुलिस के काम में कुछ लोगों ने बाधा डाली साथ ही पुलिस की गाडी पर पथराव भी किया। जिस वजह से गाड़ी का शीशा भी टूट गया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

नोएडा में सरकारी काम में दखल देने का मामला सामने आया है। जिसमें कई लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गयी है। दरअसल , यह मामला नोएडा का है , जहाँ ऑन ड्यूटी पुलिस के काम में कुछ लोगों ने बाधा डाली साथ ही पुलिस की गाडी पर पथराव भी किया। जिस वजह से गाड़ी का शीशा भी टूट गया।दरअसल पुलिस की टीम अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मौके पर थी तो कुछ लोगों ने इसका विरोध  किया और पथराव शुरू हो गया।

गाड़ी के शीशे टूट जाने की रिपोर्ट राजस्व विभाग ने की। जिसमें 4 लोग नामजद और 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। नामजद लोगों में समीर उर्फ़ दुर्जेश , S. K झा , मॉर्डन सैनिक पब्लिक स्कूल के मालिक और उसी स्कूल के परिजनों के साथ शामिल 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी। जिनमे 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और बाकि लोगों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें.....

वाराणसी के कोटेदारों की नायाब पहल, सस्ते राशन के साथ मिलेगी हाईस्पीड इंटरनेट सर्विस

calender
30 December 2022, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो