Uttarakhand News: देखें मौत का Live Video, मंच पर कविता पढ़ते-पढ़ते कवि को आया हार्ट अटैक

Uttarakhand News: अभी कुछ दिन पहले रामलीला के मंथन में हनुमान का रोल निभा रहे कालाकार की हार्ट अटैक से मौत का वीडियो सामने आया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Uttarakhand News: अभी कुछ दिन पहले रामलीला के मंचन में हनुमान का रोल निभा रहे कालाकार की हार्ट अटैक से मौत का वीडियो सामने आया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हरियाणा के इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है.

दरअसल, अब इस बार उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर से मौत का लाइव वीडियो सामने आया है. मंच पर कविता पढ़ते- पढ़ते हार्ट अटैक से बुजुर्ग कवि की मौत हो गई. इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते है किस प्रकार बुजुर्ग कवि बोलते बोलते अचानक से माइक पकड़ता और फिर पीछे गिर जाता है. इतने में सब लोग हैरान हो जाते है और बचाने लगते हैं. 

मंच पर 75 वर्षीय कवि सुभाष चतुर्वेदी कविता का पाठ कर रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है सुभाष चतुर्वेदी माइक थामे कविता का पाठ कर रहे हैं. मंच पर संचालक और अन्य कवि भी विराजमान हैं.

सुभाष चतुर्वेदी कविता पढ़ते- पढ़ते माइक के साथ अचानक पीछे की गिर पड़ते हैं कवि के मंच पर गिरते ही हड़कंप मच गया. मंच से उठाकर कवि सुभाष चतुर्वेदी को अस्पताल ले जाया जाता है. अस्पताल में डॉक्टर कवि को मृत घोषित कर देते हैं.

calender
29 January 2024, 11:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो