JP Nadda News: 22 जनवरी को 500 वर्ष का वनवास पूरा हुआ, गरीब और महिलाओं के लेकर बोले जेपी नड्डा

JP Nadda News: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के अहमदाबाद में मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल के संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ऐसे ऐतिहासिक और शुभ समय में हम सब यहां एकत्र हुए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda News: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के अहमदाबाद में मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल के संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ऐसे ऐतिहासिक और शुभ समय में हम सब यहां एकत्र हुए हैं. कल हमने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देखी. अक्सर हम कुछ क्षणों की गंभीरता को पीछे मुड़कर देखते हैं. 

आगे उन्होंने कहा कि, लेकिन यह क्षण, जैसा कि पीएम मोदी ने कल कहा, आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी. यह एक नये युग की शुरुआत का प्रतीक है. हम सब ​के लिए ये ऐतिहासिक समय है कि कल हमने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रामलला को अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में विराजते हुए देखा. कल उनका 500 वर्ष का वनवास पूरा हुआ.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने शब्दों में कहा भी कि ये घड़ी हजारों साल आगे भारत के गौरवमय इतिहास को बताएगी. यहां से एक नए युग की शुरुआत होती है पीएम मोदी ने 10 वर्षों में भारतीय राजनीति की परिभाषा बदल डाली है. उन्होंने Politics of accountability, रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू की. जब हम लोगों के बीच जाते हैं तो कहते हैं कि हमने ये कहा था और ये किया है, ये नहीं कहा था और ये भी करके दिया है. 

आगे उन्होंने कहा कि, यह 'परिवर्तन का दशक' रहा है. पीएम मोदी ने राजनीति के प्रति आम लोगों की मानसिकता बदल दी है. उन्होंने "ऐसे ही चलेगा" की उस मानसिकता को बदल दिया है जो लोगों की सरकार के प्रति हुआ करती थी. 10 साल पहले राजनीति का एकमात्र रास्ता 'वोट बैंक की राजनीति' था. राजनीतिक नेताओं ने भारत को धर्म और जातियों के नाम पर विभाजित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और वे अब भी ऐसा कर रहे हैं. जबकि पीएम मोदी के लिए केवल 4 जातियां गरीब, युवा, किसान और महिलाएं हैं. पीएम मोदी 'जवाबदेही की राजनीति' और 'रिपोर्ट कार्ड की राजनीति' लाए. आज, हम लोगों से मिलते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि हमने अपने वादे कैसे पूरे किये हैं.

calender
23 January 2024, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो