Assam News: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर असम में मचा बवाल, राहुल गांधी बोले- हिमंत बिस्वा सरमा खुद करा रहें यात्रा का फायदा

Rahul Gandhi in Assam: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा असम में है. इसको लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओें और असम पुलिस के बीच झड़प भी देखने को मिली है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rahul Gandhi in Assam: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा असम में है. इसको लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओें और असम पुलिस के बीच झड़प भी देखने को मिली है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दी. मामले पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने डीजीपी से कहा है कि राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए. पुलिस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरने से रोक भी रोका जा रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी FIR को लेकर बोले कि, असम के मुख्यमंत्री को कर रहे है उससे यात्रा को फायदा मिल रहा है. हमारा प्रचार हो रहा है. इस तरह मुख्यमंत्री और अमित शाह हमारी सहायता कर रहे हैं ये डराने की कोशिश है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है लोग बोल रहे है कि जेपी नड्डा गुवाहाटी में जा सकते हैं तो राहुल गांधी क्यों नहीं जा सकते? हिमंत देश के सबसे भ्रष्ट सीएम हैं. यहां काफी बेरोजगारी है."

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि, "इस न्याय यात्रा के पीछे न्याय का विचार है. कांग्रेस पार्टी अगले एक महीने में न्याय के अपने 5 स्तंभों को आगे लाएगी जो देश को शक्ति देते हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि, "राज्य के मुख्यमंत्री देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्रियों में से एक हैं. जब भी मैं राज्य में जाता हूं तो लोग मुझसे कहते हैं- बड़े पैमाने पर बेरोजगारी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार, बड़े पैमाने पर मूल्य वृद्धि, किसानों की हालत खराब है." संघर्ष कर रहे हैं और इस राज्य में किसी भी युवा को नौकरी नहीं मिल सकती है. ये वे मुद्दे हैं जो हम उठा रहे हैं और हम इसमें बहुत सफल हो रहे हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, "असम के सीएम यात्रा के खिलाफ जो कुछ भी कर रहे हैं, उससे यात्रा को फायदा होता है. जो प्रचार हमें नहीं मिला होगा, ऐसा करके असम के सीएम और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हमारी मदद कर रहे हैं. अब असम में मुख्य मुद्दा यात्रा है...यह उनकी डराने-धमकाने की रणनीति है. न्याय का हमारा संदेश लोगों तक पहुंच रहा है.'

calender
23 January 2024, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो