दिल्ली में बारिश से मौसम खुशगवार, पारा गिरा

राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में रविवार सुबह बारिश होने से मौसम खुशगवार हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि बारिश होने के कारण पारा गिरकर 24.3 डिग्री सेल्सियस हो गया जो औसत तापमान से

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में रविवार सुबह बारिश होने से मौसम खुशगवार हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि बारिश होने के कारण पारा गिरकर 24.3 डिग्री सेल्सियस हो गया जो औसत तापमान से तीन डिग्री कम है। इसने कहा कि सापेक्षिक आर्द्रता का स्तर 98 प्रतिशत दर्ज किया गया। राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों जैसे कि शाहदरा, अक्षरधाम, मयूर विहार, आईटीओ, साकेत और इंडिया गेट के आसपास के इलाकों में बारिश हुई।

आईएमडी के अनुसार, पिछले 24 घंटे में सुबह साढ़े आठ बजे तक शहर में 30 मिलीमीटर बारिश हुई। मौसम कार्यालय ने बहुत हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने और एक या दो स्थानों पर रिमझिम फुहार पड़ने का अनुमान जताया है। अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। दिल्ली में शनिवार को अधिकतम तापमान 36.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान 28.3 डिग्री सेल्सियस रहा।

calender
17 July 2022, 11:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो