पश्चिम बंगाल:सौमित्र खान ने अमित शाह से केंद्रीय बलों को तैनात करने का आग्रह किया

पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर किये गए विवादित बयान पर शरू हुआ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। बीते दिन पश्चिम बंगाल भारी तनाव देखा गया,प्रर्दशनकारी और पुलिस के बीच हिसंक झड़प हुई.आज शनिवार को भी ताजा झड़प देखने को मिला.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर किये गए विवादित बयान पर शरू हुआ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। बीते दिन पश्चिम बंगाल भारी तनाव देखा गया,प्रर्दशनकारी और पुलिस के बीच हिसंक झड़प हुई.आज शनिवार को भी ताजा झड़प देखने को मिला.

ऐसे में BJP सांसद और पार्टी के पश्चिम बंगाल उपाध्यक्ष सौमित्र खान ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने राज्य में केंद्रीय बलों को हावड़ा जिले के कई इलाकों में तैनात करने का आग्रह किया है। इस पत्र में बंगाल की वर्तमान स्थिति से भी उन्होंने अमित शाह को अवगत कराया है।

सौमित्र खान ने अमित शाह को लिखे अपने पत्र में "पश्चिम बंगाल को जलने से बचाने" की अपील की है। उन्होंने लिखा कि "अभी बंगाल सुरक्षित नहीं है। बंगाल के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए, आपको (अमित शाह) जल्द से जल्द राज्य में केंद्रीय बल नियुक्त करना चाहिए और पश्चिम बंगाल की सुरक्षा उन्हें सौंपनी चाहिए ताकि पश्चिम बंगाल के लोगों को दमनकारी और अत्याचारी सरकार से आजादी मिल सके।"

आगे उन्होंने पत्र में लिखा कि, '9 जून को, हावड़ा में विरोध के नाम पर, राष्ट्रीय राजमार्ग को 6 घंटे के लिए अवरुद्ध कर दिया गया, जिससे आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी तरह, 10 जून को , पार्क सर्कस में एक भयानक स्थिति देखी गई, जबकि रोहिंग्या (मुस्लिम) और TMC के गुंडों ने डोमजुर पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की।

पश्चिम बंगाल में अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं।ऐसे में एक जनप्रतिनिधी होने के नाते हमारी अपील है कि केन्द्रीय सुरक्षा बलों को स्थानीय लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी जाए.

calender
11 June 2022, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो