सोनाली फोगाट की मौत मामले पर क्या बोले कांग्रेस विधायक, कुलदीप बिश्नोई को सुनाई खरी खरी

गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने कई मुद्दों पर अपनी राय दी उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की साथ ही सोनाली फोगाट की मौत मामले में जांच को लेकर भी कई सवाल उठाए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने कई मुद्दों पर अपनी राय दी उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की साथ ही सोनाली फोगाट की मौत मामले में जांच को लेकर भी कई सवाल उठाए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की गुलाम नबी आजाद से मुलाकात को लेकर कांग्रेस में अंदरुनी बयानबाजी तेज हो रही है। कुमारी सैलजा ने बाद अब गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने इस प्रतिक्रिया दी।

गोहाना विधायक ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और गुलाम नबी आजाद की मुलाकात सिर्फ राजनीति नहीं बल्कि व्यक्तिगत भी हो सकती है। उन्होने 4 सितंबर को महंगाई के मुद्दे पर रैली पर भी अपनी प्रतिक्रया दी जगबीर मलिक ने कहा कि ये बड़ी रैली होगी और सभी नेता इसमें शिरकत करेंगे। विधायक जगबीर मलिक ने सोनाली फोगाट के मौत मामले पर भी अपनी राय रखी उन्होने कहा अगर इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट की देखरेख की निगरानी में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

 

इसमें कई बड़े लोगों के नाम इसमें शामिल हो सकते हैं फिलहाल ये जांच का विषय है इसके अलावा उन्होने कुलदीप बिश्नोई पर भी भड़ास निकाली। जगबीर मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को लेकर भविष्यवाणी की उन्होने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे। जगबीर मलिक विधानसभा की पिटिशन कमेटी में शामिल हैं और यमुनानगर में एक बैठक में शामिल होने आए थे।

calender
01 September 2022, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो