यमुनानगर: सीआईए टू की टीम ने स्नेचिंग व चोरी के मामले में तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

यमुनानगर में आज सीआईए टू की टीम ने स्नेचिंग व चोरी के मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा: यमुनानगर में आज सीआईए टू की टीम ने स्नेचिंग व चोरी के मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक युवक ने वारदात की फिराक में त्रिकोणी चौक छछरौली के पास घूम रहा है।

गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर मोहन वालिया, रणबीर, कुलदीप, संजय की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान छोली निवासी अक्षय के नाम से हुई है।

आरोपी ने 7 अगस्त को जिंदल हॉस्पिटल सेक्टर 17 हुडा से एरिया में जा रही एक महिला से पर्स छीना था, जिसमें 10000 रुपए नकदी, मोबाइल व दो चांदी के कड़े थे। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम ने कोटडा खास निवासी सचिन व बिलासपुर जिले का निवासी हिमांशु को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने 14 मई को अर्जुन नगर चौकी एरिया से एक्टिवा चोरी की थी और लेकर फरार हो गए थे। आरोपियों से चोरी हुई एक्टिवा बरामद कर कोर्ट में पेश कर दिया गया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

calender
17 September 2022, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो