इन स्मार्टफोन्स में ले सकते हैं Airtel 5G Plusका मजा,अपने फोन को करें चेक

देश में 5जी लॉन्च हो चुका है अब इसके बाद Airtel 5G Services को देश के 8शहरों में रोलआउट कर दिया गया है।ऐसे में 5G Smartphone यूज करने वाले हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि आखिर हमारा फोन एयरटेल की 5जी सर्विस को सपोर्ट करेगा या फिर नहीं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में 5जी लॉन्च हो चुका है अब इसके बाद Airtel 5G Services को देश के 8शहरों में रोलआउट कर दिया गया है।ऐसे में 5G Smartphone यूज करने वाले हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि आखिर हमारा फोन एयरटेल की 5जी सर्विस को सपोर्ट करेगा या फिर नहीं। तो अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं और आपके भी ज़हन में 5जी मोबाइल फोन को लेकर कोई कंफ्यूजन है तो इस कंफ्यूजन को दूर कर लीजिए। जान लीजिएAirtel 5G Plusके साथ कम्पैटिबल फोन्स के बारे में।

कुछ लोगों को जानकारी नहीं होगी तो बता देते हैं कि टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपनी ऑफिशियल साइट पर ब्रैंड्स वाइज उन 5G Mobiles की एक लिस्ट तैयार की है जो एयरटेल की 5जी प्लस सर्विस के साथ कम्पैटिबल हैं। इस लिस्ट में Xiaomi, Realme, Vivo, Oppo, Apple, Samsung और OnePlusके साथ कई और ब्रांड्स के कुल 116हैंडसेट्स शामिल हैं।

  • आपकी सुविधा के लिए एयरटेल 5जी सपोर्ट करने वाले कुछ मॉडल्स के नाम की लिस्ट में  सबसे पहले बात रियलमी डिवाइस कीलिस्ट में Realme 9i 5G, Realme 8s 5G, Realme X7 Max 5G, Realme X7 5G, Realme GT 5G नाम शामिल हैं।
  • बात करें अगर शाओमी की तो इस ब्रांड के स्मार्टफोन्स में Xiaomi Mi 10, Xiaomi Mi 10T, Xiaomi Mi 11X Pro, Xiaomi Mi 11 Lite NEशामिल है तो वहीं पोको में Poco F4 5G, Poco X4 Pro, Poco M4 5G और Poco F3 GT जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं।
  • इस मामले में ओप्पो ब्रांड के Oppo Reno 5G Pro, Oppo Reno 6, Oppo A53s, Oppo Reno 7 Pro 5G और Oppo F21 Pro 5Gफोन भी एयरटेल की 5जी सर्विस सपोर्ट करने में पीछे नहीं हैं। इसके अलावा वीवो के Vivo X50 Pro, Vivo V20 Pro, Vivo X60, Vivo V21 5Gमोबाइल्स 5जी सर्विस सपोर्ट करते हैं।
calender
12 October 2022, 11:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो