60% के डिस्काउंट पर घर ले आएं Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को आप 60 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकते है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स में हमेशा क्रेज रहता है। Samsung कंपनी के फोन अपनी अच्छी बैटरी और पिक्चर क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। यहीं वजह है की यूजर्स अकसर कंपनी के नए फोन की लॉन्चिंग का इंतजार करते हैं। अगर आप नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को आप 60 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर यह शानदार ऑफर मिल रहा है। अमेजन इस फोन पर करीब 40 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट दे रही है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर ऑफर

इस फोन में 6.5 इंच का इन्फिनिटी-ओ SUPER AMOLED दिया गया है। यह फोन आपको 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ मिलता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 74,999 रुपये है। अगर ईआप इस फोन को अमेजन से ऑर्डर करते हैं तो आपको पूरे 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी। यानी इस फोन पर आपको 40,000 रुपये डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ रेजोल्यूशन मिलता है। फोन में 6.5 इंच का इन्फिनिटी-ओ SUPER AMOLED दिया गया है। इसके अलावा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस फोन का बेस्ट फीचर्स यह है कि इस स्टोरेज को ITB के बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरे का कमाल का फीचर मिलता है। उस फोन में 12 मेगापिक्सल का वाइड रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेली कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4500mAh की बैटरी दी है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

आपको बता दें कि इस फोन में फास्ट वायरलेस चार्जिंग, फिंगर प्रिंट सेंसर, सिंगल टेक समेत कई फीचर्स मिलते हैं। यह फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

calender
04 March 2023, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो