अब बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक्स, सैमसंग दे रहा गजब का ऑफर

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsungकी तरफ से नया डिजिटल लेंडिंग प्रोग्राम Samsung Finance+लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम के साथ ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स बिना किसी पेमेंट के खरीद सकेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsungकी तरफ से नया डिजिटल लेंडिंग प्रोग्राम Samsung Finance+लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम के साथ ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स बिना किसी पेमेंट के खरीद सकेंगे। इस प्रोग्राम के तहत टीवी, साउंडबार, रेफ्रिजरेटर्स, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, एयर कंडिशनर और स्मार्टफोन्स खरीदने का ऑप्शन मिलेगा।

सैमसंग ने नए प्रोग्राम के साथ अपने यूजर्स को लोन का फायदा देने का प्लान किया है जो कि भारत के 1,200 शहरों के 3,000 रीटेल स्टोर्स में मिलेगा। कंपनी का प्लान इस साल के आखिर तक 1,500 शहरों के 5,000 से ज्यादा रीटेल स्टोर्स में इस प्रोग्राम का फायदा ग्राहकों को देना है।

  • अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो सैमसंग के रीटेल आउटलेट्स में जाकर Samsung Finance+ डेस्क पर जाना होगा।
  • इसके बाद KYC वेरिफिकेशन के लिए ई-डॉक्यूमेंट्स सबमिट करने होंगे।
  • जब KYC वेरिफिकेशन और क्रेडिट स्कोरिंग होने के बाद केवल 20 मिनट के अंदर ग्राहक को आसान EMIपेमेंट का ऑप्शन दिया जाएगा।

बता दें कि पिछले महीने सैमसंग ने ऐक्सिस बैंक और Visa के साथ पार्टनरशिप में नया क्रेडिट कार्ड भी लेकर आई है। जिसके साथ ग्राहकों को सैमसंग प्रोडक्ट्स खरीदने पर 20,000 रुपये तक 10% कैशबैक मिलेगा।

अपने इस ऑफर के साथ कंपनी को उम्मीद है कि पिछले साल के मुकाबले मौजूदा फेस्टिव सीजन में 45 प्रतिशत सालाना बढ़त देखने को मिलेगी।

calender
18 October 2022, 08:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो