दिल चुराने वाला Motorola शानदार स्मार्टफोन होने जा रहा है लॉन्च

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, Motorola Edge 30 लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को भारत में किन फीचर्स के साथ, किस कीमत में और कब लॉन्च किया जाएगा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, Motorola Edge 30 लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को भारत में किन फीचर्स के साथ, किस कीमत में और कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि लीक्स के जरिए इस फोन के फीचर्स आदि बारे में पता लगा है। Motorola Edge 30 को 12 मई को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. ये स्मार्टफोन कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस हो सकता है।

जानिए इस स्मार्टफोन के क्या है फीचर्स  Motorola Edge 30 में आपको 6.5-इंच का एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इसमें आपको 8GB तक RAM के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन आपको 32MP का  सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रूपये के आस पास है। इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है।

calender
07 May 2022, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो