Honorने लॉन्च किया 50MP कैमरे वाला सस्ता फोन, लुक्स भी जबरदस्त

Honorने हैवी रैम वाले सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर Honor X40 GT स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने चीन में आयोजित एक लाइव इवेंट में फोन लॉन्च किया है। Honorके इस नए फोन में कंपनी 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का स्पोर्ट दे रही है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Honorने हैवी रैम वाले सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर Honor X40 GT स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने चीन में आयोजित एक लाइव इवेंट में फोन लॉन्च किया है। Honorके इस नए फोन में कंपनी 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का स्पोर्ट दे रही है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888चिपसेट से लैस है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। बैटरी भी 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की है।

Honor X40 GT में क्या है खास

अब फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लें जो इसे खास बनाती है।

  • फोन डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आता है और एंड्रॉइड 12पर बेस्ड मैजिक UI6.1पर चलता है।
  • फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 480Hz टच सैंपलिंग रेट है।
  • अनयूज्ड स्टोरेज का इस्तेमाल करके इनबिल्ट मेमोरी को वर्चुअली 7GB तक बढ़ाया जा सकता है।
  • Honor के GPU Turbo X ग्राफिक्स एक्सेलेरेशन इंजन के साथ आता है।
  • फोन मेंगेमिंग सेशन के दौरान हीट डिसिपेशन के लिए आठ-लेयर ग्रेफाइट कूलिंग पैड के साथ एक 13-लेयर वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम है।

इतना ही नहीं फोन का कैमरा भी जबरदस्त है जो इसे काफी कीमती बना देता है हालांकि फोन की कीमत ज्यादा नहीं हैं। तो बता दें कि फोटोग्राफी के लिएHonor X40 GT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए ऑनर ने 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया है। कनेक्टिविटी में 5G, ब्लूटूथ, वाई-फाईऔर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Honor X40 GT की कीमत

अगर बात करें फोन की कीमत की तो

  • Honor X40 GT की कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए CNY 1,999करीब 22,900 रुपये है
  • 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,299 करीब 26,300 रुपये है।

आप इन दोनों वेरिएंट की मैजिक नाइट ब्लैक, रेसिंग ब्लैक और टाइटेनियम एम्प्टी सिल्वर कलर ऑप्शन में प्री-बुकिंग कर सकत हैं। चीन से बाहर फोन कब लॉन्च होगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

calender
14 October 2022, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो