इस हफ्ते लॉन्च होगा iQoo Neo 7, कीमत और स्पेसिफिकेशंस जानकर रह जाएंगे हैरान

इस फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन ब्रांड iQooअपना आने वाला स्मार्टफोन iQoo Neo 7लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च होने से पहले ही Vivoके सब-ब्रांड ने गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर iQoo Neo 7के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी साझा की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इस फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन ब्रांड iQooअपना आने वाला स्मार्टफोन iQoo Neo 7लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च होने से पहले ही Vivoके सब-ब्रांड ने गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर iQoo Neo 7के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी साझा की है। इसके अनुसार अपकमिंग मोबाइल में सैमसंग फ्लैट E5 AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का कैमरा भी 50 MPऔर सेल्फी के लिए 16मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। कंपनी 20अक्टूबर को इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करेगी।

बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देगी जो 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा जानकारी मिली है कि मिनटों में ये फोन फुल चार्ज हो सकता है। अब बात कैमरे की करें क्योंकि कैमरी किसी भी फोन की जान होता है तो इस फोन के बैक में मेन कैमरा 50 MP का Sony IMX 766V होगा वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

इसके अलावा iQOO Neo 7में 6.78-इंच का Samsung E5एमोलेड डिस्प्ले होगा। साथ ही डिस्प्ले HDR10+content को भी सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9000 Plus SoC प्रोसेसर रहेगा जो आपके फोन को स्मूद और तेजी के साथ चलने में मदद करेगा।

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के अलावा इसके वैरिएंट के अनुसार कीमत भी जान लें। स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट 8GB + 128GB,8GB + 256GB, and 12GB + 256GBके साथ मार्केट में आ सकता है। इससे पहले कंपनी ने iQOO Neo 6को साल की शुरुआत में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस हिसाब से अनुमान है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन भी इसी कीमत के आसपास रहने वाला है।

calender
17 October 2022, 09:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो