Moto G13 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, फोन में है 90Hz का रिफ्रेश रेट

यह फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड MyUX इंटरफेस पर काम करता है। फोन में Media Tek Helio G85 चिपसेट दी गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स वाले फोन को मार्केट में पेश करती रहती है। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। मोटोरोला कंपनी भारत में अपने Moto G13 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

आपको बता दें कि इस फोन को कंपनी ने हाल ही में यूरोप में पेश किया था। यह फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड MyUX इंटरफेस पर काम करता है। फोन के फीचर्स लोगों को बहुत पसंद ऐ रहे हैं।

आपको बता दें कि जब से इस फोन के फीचर्स सामने आए हैं लोगों के बीच इसे खरीदने की एक्साइटमेंट बनी हुई है। इसके अलावा Moto G13 फोन में ट्रिपल कैमरे दिया गया है।

Moto G13 की कीमत

रिपोर्ट्स के अनुसार मोटोरोला अपने इस फोन को भारत में 12 हजार से 15 हजार रुपये की कीमत के बीच लॉन्च कर सकती है। खबरों के अनुसार Moto G13 को मार्च के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने यूरोप में इस फोन को EUR 162 में पेश किया था।

इंडियन करेंसी में आपको बता दें कि इस फोन को 14,400 रुपये में यूरोप के मार्केट में उतारा गया था। इस फोन को यूजर्स खरीदने के लिए बेताब है। इस फोन में बहुत सो कलर ऑप्शन दिए गए हैं। यह फोन आपको ब्लू लैवेंडर, मैट, चारकोल और रोज गोल्डन कलर के ऑप्शन में मिलेगा।

Moto G13 के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+LCD डिस्प्ले हो सकती है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में 400 नीट्स ब्राइटनेस भी मिल सकती है। आपको बता दें कि कंपनी का यह फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड MyUX इंटरफेस पर काम करता है।

फोन में Media Tek Helio G85 चिपसेट दी गई है। Moto G13 के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50एमपी का प्राइमरी कैमरा, 2एमपी का सेकेंडरी कैमरा और 2एमपी का तीसरा कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा फोन में 8एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

calender
23 March 2023, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो