Motorola Razr 3 लीक इमेज में अपग्रेडेड कैमरा के साथ फोल्डेबल डिजाइन आया सामने

फोल्डेबल हैंडसेट ने बाजार में अपनी पहचान बना ली है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी फ्लिप 3 और ओप्पो फाइंड एन- ऐसे कई हैंडसेट उपलब्ध हैं, लेकिन बिक्री की मात्रा के मामले में सेगमेंट में विजेता सैमसंग और मोटोरोला का पारंपरिक फ्लिप फोन रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फोल्डेबल हैंडसेट ने बाजार में अपनी पहचान बना ली है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी फ्लिप 3 और ओप्पो फाइंड एन- ऐसे कई हैंडसेट उपलब्ध हैं, लेकिन बिक्री की मात्रा के मामले में सेगमेंट में विजेता सैमसंग और मोटोरोला का पारंपरिक फ्लिप फोन रहा है। 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी हैंडसेट निर्माता मोटोरोला एक फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रहा है, जिसके जुलाई या अगस्त में रेज़र 3 (कोडनेम मावेन) के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

बेहतर डिज़ाइन वाले हैंडसेट को गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लिए पहली वास्तविक प्रतियोगिता कहा जाता है, जिसका पिछले साल अनावरण किया गया था। नया मोबाइल फोन Moto Razr का एक नया संस्करण होगा जिसे पहली बार 2019 के अंत में लॉन्च किया गया था। आधिकारिक लॉन्च से पहले, 91Mobiles और टिपस्टर Evan Blass ने Moto Razr 3 के फीचर्स को लीक कर दिया है। इसके अलावा, आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन भी सामने आई है, जो सैमसंग द्वारा Galaxy Z Flip 3 से काफी मिलती-जुलती है।

मोटोरोला रेजर 3 स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन फोल्डेबल स्क्रीन में फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 द्वारा संचालित, मोटोरोला रेज़र 3 में 120Hz ताज़ा दर के साथ एक पूर्ण HD + AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Motorola Razr 3 में डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का मैक्रो सेंसर होगा। 13 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के लिए हैंडसेट में पंच-होल नॉच भी होगा। 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ, डिवाइस के 2 रंगों - क्वार्ट्ज ब्लैक और ट्रैंक्विल ब्लू में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

calender
09 May 2022, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो