अब एक बंदूक से भागेगा कोरोना ,जानिए क्या है इसकी कीमत ?

यह एक सैनिटाइजर गन है। इसमें 260ml वाला पानी का टैंक है। इस टैंक में 15-20 मिनट तक सैनिटाइज कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस बंदुक को चार्ज भी किया जा सकता है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर अपने पैर पसार दिए हैं। कोरोना के नए वैरिएंट ने चीन और जापान में आफत मचा रखी है। इन देशों में ऑमिक्रोन सब BF7 वैरिएंट से संक्रमित मरीजों के आंकड़े दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। भारत में भी ऑमिक्रोन सब BF7 वैरिएंट ने दस्तक दे दी है। गुजरात के वडोदरा में एक महिला में ये वैरिएंट मिला हैं।

आपको बता दें कि कोरोना के पहले प्रकोप से लोग आज भी बाहर निकल नहीं पाए हैं।इस महामारी ने लाखों –करोड़ों की जान ले ली। कोरोना वायरस का नाम सुनते ही सभी को घबराहट होने लगती है।अब लोग अपनी सेहत को लेकर पहले के मुकाबले ज्यादा सचेत रहते हैं।

विश्व में एक बार फिर कोरोना की चर्चा और इसके संक्रमण को देखते हुए लोग अभी से कई तरह के उपाय कर रहे हैं.आपको बता दें कि एक ऐसी गन है जिससे आप कोरोना वायरस को भगा कर सकते हैं।

क्या है इस गन की खासियत

आपतो बता दें कि यह एक सैनिटाइजर गन है। इसमें 260ml वाला पानी का टैंक है। इस टैंक में 15-20 मिनट तक सैनिटाइज कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस बंदुक को चार्ज भी किया जा सकता है। आप ऑफिस या कहीं सफर में जाते वक्त भी इसे आसानी में पर्स में ले जा सकते हैं।

सैनिटाइजर गन ऑनलाइन खरीदें

आप इस कमाल की गन को घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि अमेजोन से आप Nano Spray Sanitizer Gun को खरीद सकते हैं। इसकी किसती की बात करें तो 9,999 रूपए में आपको मिलेगी।

calender
23 December 2022, 02:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो