रीयलमी डिजो वॅाच 2 ने बनाया सबको अपना दिवाना

रीयलमी डिजो वॅाच 2 ने बनाया सबको अपना दिवाना

Lalit Hudda
Lalit Hudda

डिजो वॅाच 2 ने भारतीय बाजार में धमाल मचा दिया है, रीयलमी के डिजो वॅाच 2 ब्रांड ने पहले 15 दिनो में 50000 का आकडा पार किया था पर 40 दिन में भारत में डिजो वॅाच 2 को एक लाख लोगों ने खरीदा है। दावा है कि स्मार्टवॉच के इतिहास में यह किसी सिंगल मॉडल की बिक्री का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

READ MORE BSNL के नए प्लान में अब रोज मिलेगा 2 जीबी डाटा

रीयलमी डिजो वॅाच 2 के फिचर्स

यह डिवाइस 260mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और इसमें एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों के उपयोग की उपलब्धि करने का दावा किया गया है, डिजो वॅाच 2 में 1.69-इंच TFT LCD टचस्क्रीन है जो 600nits ब्राइटनेस के साथ-साथ 100+ वॉच फेस का उपयोग करके कस्टमाइज़ेशन प्रदान करती है, इसमें मेटलिक बॉडी है जो 5ATM वाटर रेजिस्टेंस के लिए सपोर्ट के साथ आती है इसमें 15 इनडोर और आउटडोर है,जो स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग और स्टेप काउंटर, स्लीप ट्रैकिंग, साइकिल ट्रैकिंग, के साथ आता है।

रीयलमी डिजो वॅाच 2 , फोटो- गूगल

यह आपको संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने के साथ-साथ कैमरा शटर बटन के रूप में स्मार्टवॉच का उपयोग करने की अनुमति देते हुए सूचनाओं की जांच करने साथ ही साथ यह फोन कॉल को आने-जाने में सक्षम है। रीयलमी डिजो वॅाच 2 की कीमत 2,999 रुपये है, हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के दैरान इसकी बिक्री 1,999 रुपये सीमित हुई थी। अब इसे वास्तविक कीमत पर बेचा जा रहा है।

.
calender
18 November 2021, 10:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो