बेहद कम कीमत में मिल रहा रेडमी का ये 10हजार वाला फोन, जल्दी करें ऑर्डर; शानदार है मौका

देश में 5जी सर्विस भले ही लॉन्च हो चुकी है लेकिन आपके पास 4जी फोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो स्मार्टफोन्स पर सेल की शुरुआत हो चुकी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में 5जी सर्विस भले ही लॉन्च हो चुकी है लेकिन आपके पास 4जी फोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो स्मार्टफोन्स पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि ये 5जी नहीं बल्कि 4जी है जिनकी कीमत पहले ज्यादा थी लेकिन अब बहुत कम हो चुकी है। डिस्काउंट के बाद इन स्मार्टफोन्स को आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

दरअसल REDMI 9i Sport पर Flipkart पर डिस्काउंट मिल रहा है। वैसे फोन की कीमत 9,999रुपए है लेकिन सेल में आप इसे 24%डिस्काउंट के साथ 7,599रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको कई सारे बैंक ऑफर्स का फायदा भी मिल सकता हैं जिसमें अगर आप Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो 5% Cashback मिल सकता है।

इसके अलावा Exchange Offerका फायदा भी ले सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होना जरूरी है। इसके बाद ही आपकोफोन खरीदने पर 7,000रुपए का डिस्काउंट मिलता है।

इतना ही नहीं ये फोन खरीदने पर फोन के साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। साथ ही फोन की Accessories की भी 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

तो जल्दी करिए क्योंकि फिलहाल देश में 5जी सर्विस लॉन्च हुई है चालू नहीं हुई है। इसलिए 4जी फोन भी अभी फायदेमंद है।

calender
27 October 2022, 09:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो