सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा सैमसंग! बड़ी स्क्रीन के मिलेगा ये कुछ खास

देश में 5जी लॉन्चिगं के बाद से हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 5G फोन पर ज्यादा से ज्यादा फोकस कर रही है। इसी कड़ी में सैमसंग भी अपने नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और बहुत जल्द कम कीमत वाला 5G फोन आने वाला है। इस फोन का नाम Galaxy A14 5G बताया जा रहा है और कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर फोन को स्पॉट किया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में 5जी लॉन्चिगं के बाद से हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 5G फोन पर  ज्यादा से ज्यादा फोकस कर रही है। इसी कड़ी में सैमसंग भी अपने नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और बहुत जल्द कम कीमत वाला 5G फोन आने वाला है। इस फोन का नाम Galaxy A14 5G बताया जा रहा है और कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर फोन को स्पॉट किया गया है। पहले ये फोन भारत और थाईलैंड में लॉन्च होगा क्योंकि इसको Bureau of Indian Standardsऔर Thailand की NBTCसर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है।

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया

दरअसल एक टिपस्टर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि BIS में फोन को SM-A146B/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड किया गया है और NBTC में Galaxy A14 5G का मॉडल नंबर SM-A146P/DSN को साथ लिस्टेड कर दिया गया है।हालांकि अब तक सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था। इसमें कहा गया था कि फोन के दो SOCवर्जन्स में लॉन्च होने की उम्मीद जताई गई है।

Samsung Galaxy A14 5Gस्पेसिफिकेशन

•          जानकारी के मुताबिक Galaxy A14 5G में 6.8-इंच के डिस्प्ले मिलने सकता है, जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन मिलेगी।

•          A14 5Gमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है और सेल्फी के लिए 13MPका शूटर मिलेगा।

•          फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है।

calender
01 December 2022, 08:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो