सैमसंग ला रहा सस्ता फोन Galaxy M04,कम कीमत में फीचर्स होंगे दमदार

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग एक नए बजट फोन पर काम कर रही है और अब इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। कंपनी जल्द ही भारत में Samsung Galaxy M04को उतार सकती है और इस डिवाइस का सपोर्ट पेज लाइव हो चुका है। साथ ही इसके की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं जिसे अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग  एक नए बजट फोन पर काम कर रही है और अब इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। कंपनी जल्द ही भारत में Samsung Galaxy M04को उतार सकती है और इस डिवाइस का सपोर्ट पेज लाइव हो चुका है। साथ ही इसके की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं जिसे अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।

एकरिपोर्ट के मुताबिकSamsung M04स्मार्टफोन Galaxy A04e का रीब्रैंडेड वर्जन होगाजिसे कंपनी ने कुछ मार्केट्स में लॉन्च किया था लेकिन भारत में नहीं। ऐसे में साफ है कि इस नए सैमसंग डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस Galaxy A04e जैसे ही हो सकते हैं कीमत भी कम।

बता दें कि Samsung Galaxy M04के Galaxy A04e का रीब्रैंडेड वर्जन होने का मतलब है कि ये डिवाइस ऑक्टा-कोर MediaTek Helio प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है। जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

अगर इस नए Galaxy M04के बाकी फीचर्स की बात करें तो 6.5इंच का HD+ LCD पैनल सबसे ऊपर वॉटर-ड्रॉप नॉच के साथ मिल सकता है। 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में एंड्रॉयड 12पर बेस्ड OneUI Core 4.1आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिल सकता है।

कैमरे की बात करें तो फोन में रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13MP का मेन सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद जताई गई है। इन सब फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाले इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के करीब हो सकती है।

calender
15 November 2022, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो