जल्द ही Samsung लॉन्च करेगा एक स्‍लाइडेबल रैपअराउंड डिस्‍प्‍ले वाला स्‍मार्टफोन

डब्ल्यूआईपीओ की वेबसाइट पर सैमसंग ने एक स्लाइडिंग डिस्प्ले के साथ एक लचीले स्मार्टफोन का पेटेंट कराया है जो डिवाइस के चारों ओर लपेटता है। डिवाइस में एक लचीला डिस्प्ले शामिल होगा, जो मुख्य डिस्प्ले का विस्तार प्रतीत होता है जो पेटेंट विवरण के अनुसार पीछे के पैनल के बीच में सभी तरह से फैला हुआ है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

डब्ल्यूआईपीओ की वेबसाइट पर सैमसंग ने एक स्लाइडिंग डिस्प्ले के साथ एक लचीले स्मार्टफोन का पेटेंट कराया है जो डिवाइस के चारों ओर लपेटता है। डिवाइस में एक लचीला डिस्प्ले शामिल होगा, जो मुख्य डिस्प्ले का विस्तार प्रतीत होता है जो पेटेंट विवरण के अनुसार पीछे के पैनल के बीच में सभी तरह से फैला हुआ है। MySmartPrice के मुताबिक, फ्लेक्सिबल डिस्प्ले स्लीडली एडजस्टेबल होगा।

तस्वीरों के मुताबिक, फोन में रियर कैमरा और फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा होगा। हैरानी की बात यह है कि रियर कैमरे का इस्तेमाल सेल्फी कैमरे के तौर पर भी किया जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में सामने की तरफ घुमावदार किनारे वाला डिस्प्ले होगा जो पीछे के कवर के एक हिस्से को कवर करने के लिए विस्तारित होता है। सैमसंग एक डुअल-फोल्डिंग स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है, जो दोनों दिशाओं में फोल्ड और अनफोल्ड होता है।

दो टिका फोल्डेबल फोन के तीन डिस्प्ले सेक्शन को सपोर्ट करेगा। डुअल-फोल्ड स्मार्टफोन को पूरी तरह से फहराए जाने पर टैबलेट के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन में तीन डिस्प्ले होते हैं जिन्हें दो टिका का उपयोग करके फोल्ड किया जा सकता है, जिनमें से एक अंदर की ओर और दूसरा बाहर की ओर Z- आकार का डिज़ाइन बनाता है।

calender
08 May 2022, 09:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो