ओप्पो का स्मार्टफोन लेने से पहले जान लें कौन सा है टॉप फीचर वाला 5जी फोन

ओप्पो ने स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा रखा हैऔर कंपनी एक के बाद एक धांसू फोन लॉन्च भी कर रही है। अब 5G की डिमांड ज्यादा है क्योंकि देश में 5G लॉन्च जो हो चुका है। इसलिए अगर आप भी ओप्पो का नया फोन लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ओप्पो ब्रांड के कुछ बेहतरीन 5G फोन की लिस्ट लेकर आए हैं जो इन दिनों काफी ट्रेंड में भी हैं। खास बात ये है कि इन स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी बढ़िया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ओप्पो ने स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा रखा हैऔर कंपनी एक के बाद एक धांसू फोन लॉन्च भी कर रही है। अब 5G  की डिमांड ज्यादा है क्योंकि देश में 5G लॉन्च जो हो चुका है। इसलिए अगर आप भी ओप्पो का नया फोन लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ओप्पो ब्रांड के कुछ बेहतरीन 5G फोन की लिस्ट लेकर आए हैं जो इन दिनों काफी ट्रेंड में भी हैं। खास बात ये है कि इन स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी बढ़िया है।

OPPO A74 5G- ओप्पो का ये स्लिम डिजाइन वाला स्मार्टफोन काफी टॉप क्वालिटी का है। इस 5G फोन में कई शानदार फीचर दिए गए हैं और ये 6GB RAM और 128GB के हैवी स्टोरेज स्पेस के साथ आ रहा है।

OPPO K10 5G- टॉप क्वालिटी वाले इस स्मार्टफोन को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। ये फोन को आपको 8GB RAM + 128GB स्टोरेज में मिलता है और फोन को पावर देने के लिए 5000mAH की ड्यूरेबल बैटरी दी जा रही है जो ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस देता है।

OPPO F19Pro + 5G-ये स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है जिसका लुक और डिजाइन काफी प्रीमियम है और फोन में आपको 6.43 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ड्यूरेबल परफॉर्मेंस के लिए फोन में 4310mAh की बैटरी 50W फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ मिलती है।

Oppo F21s Pro 5G-ओप्पो का ये 5जी फोन शानदार कलर और अल्ट्रा स्लिम रेट्रो डिजाइन के साथ आता है। इसमें आपको 6.43 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड पंच होल डिस्प्ले 2400x1080pixels सपोर्ट के साथ मिल रहा है। फोन के बैक साइड में ड्यूल ऑर्बिट नोटिफिकेशन लाइट्स लगी हुई हैं और 64MP का हाई क्वालिटी ट्रिपल कैमरा दिया गया है।

calender
01 December 2022, 08:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो