घर में कदम रखते ही खुद ही ऑन हो जाएगी ये लाइट, कीमत सिर्फ 500रुपये से भी कम है

दिन-ब-दिन टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है,भारत में अभी बड़ी कंपनियों के अलावा सिर्फ कुछ ही जगहों पर ऑटोमैटिक लाइट्स का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि ये आम लाइट्स की तुलना में थोड़ी महंगी साबित होती हैं और साथ ही इन्हें इंस्टॉल करना भी मुश्किल होता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिन-ब-दिन टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है,भारत में अभी बड़ी कंपनियों के अलावा सिर्फ कुछ ही जगहों पर ऑटोमैटिक लाइट्स का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि ये आम लाइट्स की तुलना में थोड़ी महंगी साबित होती हैं और साथ ही इन्हें इंस्टॉल करना भी मुश्किल होता है। ऐसे में लोग इन्हें लगवाने के बारे में विचार नहीं करते हैं लेकिन ये लाइट्स काफी बिजली भी बचाती हैं और बिजली का बिल कम कर सकती हैं। अगर आप इन्हें कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको लाइट्स के कुछ ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में बिल्कुल फिट हो जाएंगी।

कौन-सी हैं ये लाइट्स और क्या है खासियत

जिन लाइट्स के बारे में बात की जा रही है उनका नाम ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb है। ये लाइट्स रिचार्जेबल हैं जो  आपको मोशन सेंसर और एक पावरफुल बैटरी के साथ मिलती है। साथ ही इसकी लाइटिंग बेहद दमदार है जिससे पूरे कमरे में अच्छी खासी रोशनी हो जाती है।

कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दें कि ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulbको खरीदने के लिए ज्यादा नहीं सिर्फ 266रुपये ही खर्च करने पड़ते हैं और ये लाइट्स बेहद ही दमदार हैं। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं और खास बात ये है कि इनमें मिलने वाले सेंसर की बदौलत जैसे ही आप घर में कदम रखेंगे ये लाइट्स खुद ही ऑन हो जाती हैं।

calender
13 December 2022, 10:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो