Motorola Frontier 22 स्मार्टफोन में मिलेंगी ये खास चीज

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप डिवाइस मोटो एज 30 प्रो लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फ्लैगशिप डिवाइस बताया जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप डिवाइस मोटो एज 30 प्रो लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फ्लैगशिप डिवाइस बताया जा रहा है। हालाँकि, अब मोटोरोला अब तक के सबसे तेज़ चार्जर के साथ एक और फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर सकता है। मोटोरोला फ्रंटियर, जिसे पहले 200-मेगापिक्सेल कैमरे के साथ देखा गया था, फिर से सोशल मीडिया पर दिखाई दिया, लेकिन इस बार 125W फास्ट चार्जर के साथ। 

बता दे, मोटोरोला एज 30 प्रो 68W चार्जर के साथ आता है, लेकिन अब मोटोरोला 125W फास्ट चार्जर पेश करके चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। Motorola के अलावा OnePlus, Oppo और Realme भी 125W चार्जर वाले फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। लेनोवो ग्रुप चाइना के सीईओ चेन जिन ने मोटोरोला 125W चार्जिंग एडॉप्टर को छेड़ा, जिसका वजन उनके वीबो हैंडल पर लगभग 130 ग्राम है।

हालाँकि उन्होंने उस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया जिसे 125W चार्जर सपोर्ट मिलेगा, एक प्रसिद्ध टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन ने पुष्टि की है कि चार्जर वास्तव में मोटोरोला फ्रंटियर 22 के लिए है।  टिपस्टर ने आगे खुलासा किया कि लेनोवो समूह के लॉन्च होने की उम्मीद है दो प्रमुख मॉडल लेकिन एक मोटोरोला के तहत लॉन्च होने की उम्मीद है जबकि दूसरा मोटोरोला ब्रांडिंग के साथ आ सकता है। हालाँकि, अफवाहें प्रबल हैं कि मोटोरोला फ्रंटियर कंपनी के सुपर फ्लैगशिप फोन में 125W फास्ट चार्जर, 200-मेगापिक्सेल कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ जा रहा है। 

calender
24 March 2022, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो