फ्लिपकार्ट पर Vivo T1 44W पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, हाथ से ना जाने दे ऑफर

इन दिनों फेस्टिव सीजन पर Flipkart Big Diwali Saleचल रही है इसदौरान बहुत सारे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स मिल रहे हैं और बेस्ट ऑफर्स में से एक आपके लिए भी हो सकता है। अगर आप Vivo का 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Vivo T1 44W खरीदना चाहते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों फेस्टिव सीजन पर Flipkart Big Diwali Saleचल रही है इसदौरान बहुत सारे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स मिल रहे हैं और बेस्ट ऑफर्स में से एक आपके लिए भी हो सकता है। अगर आप Vivo का 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Vivo T1 44W खरीदना चाहते हैं तो 90प्रतिशत तक छूट पर खरीद सकते हैं यानी आप अब तक की सबसे कम कीमत पर फोन खरीद सकते हैं।

ये फोन गेमिंग से लेकर फोटोग्राफी तक शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही स्मार्टफोन में 50MP मेन कैमरा सेंसर दिया गया हैजो लो-लाइट में भी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। इस स्मार्टफोन में वीवो में एंड्रॉयड 12आधारित Funtouch OS 12मिलता है।

बात करें फोन की स्पेसिफिकेशंस की तो Vivo T1 44W में 6.44इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 20:9आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिलता है। इस डिवाइस में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और 1साल की वारंटी मिलती है। इस फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज और स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

सबसे जरूरी है फोन का कैमरा तो वीवो के स्मार्टफोन में रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा के अलावा 2MP का सेकेंडरी और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट कैमरा मिलता है। अगर बात करें कैमरा फीचर्स की तो आपको नाइट, पोर्ट्रेट, लाइव फोटोज और डबल एक्सपोजर जैसे फीचर्स मिल जाएंगे।

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइस 19,990 रुपये है। लेकिन बिग दिवाली सेल के दौरान इस फोन को 14,499 रुपये में डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इसके अलावा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया या कोटक बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये की छूट अलग से मिल रही है। साथ ही आप इसे एक्सचेंज ऑफर में 13,600 रुपये तक की छूट पर खरीद सकते हैं।

calender
16 October 2022, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो