दिवाली ऑफर में यूजर्स की बल्ले-बल्ले, मोबाइल रिचार्ज पर फ्री मिलेगाडेटाऔर हॉटस्टार

दिवाली के मौके पर हर तरफ से यूजर्स की बल्ले हो रही है। एक तरफ जहां ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार सेल में शॉपिंग का मजा लिया जा रहा है तो वहीं टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया भी ऑफर देने में पीछे नहीं है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिवाली के मौके पर हर तरफ से यूजर्स की बल्ले हो रही है। एक तरफ जहां ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार सेल में शॉपिंग का मजा लिया जा रहा है तो वहीं टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया भी ऑफर देने में पीछे नहीं है। कंपनी यूजर्स के लिए धमाकेदार दिवाली ऑफर लाई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 18 से 31 अक्टूबर के बीच मोबाइल रिचार्ज कराने पर 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा।

बता दें कि कंपनी का ये खास ऑफर 1449 रुपये और 3099 रुपये वाले प्लान के लिए वैलिड है। इन प्लान में आपको एक साल तक की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा मिलेगा। साथ ही इनमें से एक प्लान में कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

1449 रुपये वाले प्लान में बेनिफिट

इस प्लान में कंपनी 180 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। वोडाफोन-आइडिया का ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री SMSभी देता है। आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी दिवाली ऑफर के तहत फ्री में 50जीबी डेटा भी दे रही है।

3099 रुपये वाला प्लान

वोडा का ये प्लान पूरे 365 दिन का है जिसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। दिवाली ऑफर के तहत इस प्लान में आपको 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

ये शानदार अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे

कंपनी दोनों प्लान में कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। जैसे इसमें बिंज ऑल नाइट भी शामिल है। इसका फायदा ये होगा कि यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकेंगे।  

calender
18 October 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो