मार्केट में आया 1TB स्टोरेज वाला ये 'अनोखा' फोन, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

मेटावर्स, क्रिप्टोकरेंसी और Web3जैसे ट्रेंड्स पिछले कुछ साल में चर्चा में रहे हैं। लेकिन हाल ही में लंदन की लग्जरी मोबाइल कंपनी Vertu ने ट्रेंड देखते हुए नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। Metavertuनाम का ये स्मार्टफोन कई मायनों में खास है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मेटावर्स, क्रिप्टोकरेंसी और Web3जैसे ट्रेंड्स पिछले कुछ साल में चर्चा में रहे हैं। लेकिन हाल ही में लंदन की लग्जरी मोबाइल कंपनी Vertu ने ट्रेंड देखते हुए नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। Metavertuनाम का ये स्मार्टफोन कई मायनों में खास है और कई Web3फीचर्स के साथ आता है।

अगर Metavertuके Web3से जुड़े खास फीचर्स की बात करें तो इसकी मदद से खुद का ब्लॉकचेन नोड रन किया जा सकता है और विजुअल फाइल्स को सिर्फ एक क्लिक से नॉन-फंजिबल टोकन्स में बदला जा सकता है। बात दें कि जल्दी ही यानि 3नवंबर से इस धांसू फोम की बिक्री शुरू होगी।

Metavertu स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम का फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 1चिपसेट दे रही है और टॉप एंड मॉडल 18GB रैम के साथ 1TB इंटरनल स्टोरेज तक देगा। फोन में 6.67इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 4,600mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पहला Web3आधारित मोबाइल डिवाइस है।

कीमत कर देगी हैरान

कीमत बात करें तो आप सभी चौंक जाएंगे। दरअसल कंपनी ने  इसके सबसे सस्ते एंट्री लेवल मॉडल की कीमत 3,600डॉलर यानि करीब तीन लाख रुपये रखी है। वहीं अगर टॉप-मोस्ट मॉडल की बात करें तो 41,000डॉलर यानि करीब 34लाख रुपये में मिलेगा। इस फोन के सबसे महंगे वेरियंट में हीरे जड़े हैंऔर 18K सोना लगा है और हिमालयन एलिगेटर लेदर का फिनिश मिलता है।

calender
25 October 2022, 10:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो