Xiaomi 13 की डिटेल्स हुई लीक, दिसंबर में हो सकती है मार्केट में एंट्री

दिसंबर तक मार्केट में Xiaomiकी नई स्मार्टफोन सीरीज लाने की तैयारी में है। नई सीरीज में Xiaomi 13और Xiaomi 13 Pro शामिल हैं। नई सीरीज के वनीला मॉडल यानी शाओमी 13की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिसंबर तक मार्केट में Xiaomiकी नई स्मार्टफोन सीरीज लाने की तैयारी में है। नई सीरीज में Xiaomi 13और Xiaomi 13 Pro शामिल हैं। नई सीरीज के वनीला मॉडल यानी शाओमी 13की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि Xiaomi 13सीरीज में नए डिजाइन का कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। इमेज में फोन के बैक में ग्रे कलर का स्क्वेयर शेप्ड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है और कॉर्नर थोड़ा कर्व्ड है।

चीन में लॉन्च हो सकता है फोन

लीक हुई जानकारी में Xiaomi 13के बारे में खबर है कि ये नवंबर या दिसंबर 2022में लॉन्च हो सकता है। 15नवंबर को क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 2 SoC को अनाउंस कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

बैटरी भी हो सकती है बेहतरीन

वैसे तो फोन के बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन जानकारी के हिसाब से शाओमी 13 proमें टॉप सेंटर में होल पंच कट आउट कैमरा हो सकता है। वहीं Xiaomi 13 proमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी हो सकती है।

calender
14 October 2022, 09:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो