धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगी शाओमी13सीरीज, डिजाइन देखकर हो जाएगा दिल गार्डन-गार्डन

जल्दी ही शाओमी अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसमें कई मॉडल्स जोड़े जा सकते हैं। महीने के आखिर में ये सीरीज लॉन्च की जा सकती है। 13सीरीज में शाओमी 13और शाओमी 13प्रो शामिल होगा। दोनों फोन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी लीक सामने आई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जल्दी ही शाओमी अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसमें कई मॉडल्स जोड़े जा सकते हैं। महीने के आखिर में ये सीरीज लॉन्च की जा सकती है। 13सीरीज में शाओमी 13और शाओमी 13प्रो शामिल होगा। दोनों फोन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी लीक सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज का डिजाइन भी शानदार होगा। बता दें कि शाओमी 13में एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है जो सेंट्रली अलाइन्ड पंच-होल के साथ है। वहीं शाओमी 13प्रो में कर्व्ड एज के साथ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

अगर इन दोनों फोन के कैमरा की बात करें तो बेहतरीन कैमरा डिजाइन और फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। लीक्स के अनुसार दोनों फोन में एलईडी फ्लैश इकाई के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलने की उम्मीद है और शाओमी 13प्रो में 1-इंच Sony IMX989 50-MP का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है।

वहीं शाओमी 13और शाओमी 13प्रो में एक माइक्रोफोन और एक IR ब्लास्टर देखा जा सकता है। शाओमी 13डुओ के राइट साइड पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन होगा और लेफ्ट साइड बजर होगा।

calender
08 November 2022, 10:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो