Tim Cook : एप्पल के सीईओ का टिम कुक का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, जानिए क्या है मामला

Instagram Account : एप्पल के सीईओ टिम कुक का किसी ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बना दिया था. अब इंस्टाग्राम ने उनके इस फेक अकाउंट को डिलीट कर दिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tim Cook Instagram Account : बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम से अक्सर सोशल मीडिया पर लोग फेक अकाउंट बना देते हैं. कई बार सबको यही लगता है कि ये उसी पर्सन का अकाउंट हो. अब एप्पल के सीईओ टिम कुक का किसी ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बना दिया था. अब इंस्टाग्राम ने उनके इस फेक अकाउंट को डिलीट कर दिया है. यह अकाउंट tim.d.cook नाम की आईडी से चलाया जा रहा था. सबसे हैरानी की बात यह है कि इस आईडी को खुद एप्पल कंपनी के लिसा जैक्सन और एलन डाई फॉलो कर रहे थे.

रिपोर्ट में हुआ खुलासा

एप्पल के सीईओ टिम कुक सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम पर कोई भी पर्सनल अकाउंट नहीं है. यह फेक अकाउंट बिल्कुल असली दिखा रहा है. इससे अभी तक सिर्फ दो पोस्ट किए गए थे. दोनों ही पोस्ट को एक्स पेज से कॉपी किया गया था. इस अकाउंट को कई वरिष्ठ अधिकारी फॉलो कर रहे थे. इन दोनों पोस्ट में iphone 14 Pro के कैमरे और LiDAR कैपिसिटी के बारे में बताया गया था.

सोशल मीडिया पर कम रहते हैं एक्टिव

टिम कुक सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहते हैं. उनका एक्स (ट्विटर) पर ऑफिशियल अकाउंट है. वह टिकटॉक, फेसबुक से जुड़े हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार अपनी राय दी थी. साल 2021 में एक इंटरव्यू में टिम कुक ने कहा था कि मुझे लगता है कि यह आपके आसपास के लोगों के लिए बुरा है. यह माइंडलेस स्क्रॉलिंग मानसिक स्वास्थ्य के प्रभावित करती है. आपको बता दें कि टिम कुक मेटा के थ्रेड्स ऐप पर भी नहीं हैं.

calender
28 August 2023, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो