Meta Vs Twitter : गले मिले एलन मस्क और मार्क जकरबर्ग, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Mark Zuckerberg-Elon Musk : एक यूजर्स ने एआई के माध्यम से एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग एक फोटो जनरेट की है. जिसमें उनका याराना दिखाई दे रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Mark Zuckerberg-Elon Musk : मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और ट्विटर के मालिक एलन मस्क हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चली आ रही है. हाल ही में मेटा ने ट्विटर की जैसे थ्रिड्स ऐप को लॉन्च किया था, जिसके बाद से दोनों के बीच का मनमुटाव बढ़ गया है. ट्विटर ने मेटा पर आरोप लगाया कि उसने हमारे ऐप की कॉपी की है. इस बीच दोनों अरबपतियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका याराना दिखाई दे रहा है.

एआई से बनाई फोटो

एक यूजर्स ने एआई के माध्यम से एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग एक फोटो जनरेट की है. इसमें दोनों अरबपति समुद्र तट पर छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को सर डोगी ऑफ द कॉइन हैंडल के नाम से शेयर किया गया है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों कैजुअल कपड़े-टी शर्ट और डेनिम पहले हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक-दूसरे का हाथ पकड़े और दौड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे बैकग्राउंड में गले लगते नजर आ रहे हैं.

ट्विटर के मालिक ने किया रिएक्ट

एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग की एआई जनरेटेड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एक यूजर ने इस फोटो को दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि अच्छा अंत. आपको बता दें कि इस पोस्ट को सात मिलियन बार देखा जा चुका है और 1.3 लाइक्स आ गए हैं. फोटो पर एलन मस्क ने रिएक्ट किया. उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ रिप्लाई दिया.

यूजर्स कर रहे कमेंट

एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग फोटो को यूजर्स बहुक पसंद कर रहे हैं. इस पर एक शख्स ने कहा वास्तव में उन्हें मीम्स के लिए इस तरह एक साथ फोटोशूट करना चाहिए. एक ने कहा मुझे भरोसा है कि यह सबसे अच्छा अंत होगा.

calender
17 July 2023, 02:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो